RAIPUR BREAKING: देर रात घर में लगी आग, बुजुर्ग महिला की मौत, इलाके में सनसनी

रायपुर, कुणाल राठी। राजधानी रायपुर में आधी रात को हुए एक बड़े हादसे में बुजुर्ग महिला की जलने से मौके पर संदिग्ध मौत हो गई।

देर रात अशोका रत्न सोसाइटी के सामने स्थित एक घर मे लगी आग में जलने से 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौके पर ही संदिग्ध मौत हो गई। महिला की शिनाख्त नीलम घोष 70 साल के रूप हुई है और बी 125 नंबर के मकान में पिछले 15 वर्षो से अकेले रहकर आधी रात को स्ट्रीट डॉग और मवेशियों को खाना खिलाती थी।स्थानीय लोगो के मुताबिक मृतक महिला काफी पढी लिखी थी लेकिन मानसिक रूप से बीमार जैसी रहती थी।

Read More : यूथ कांग्रेस संगठन चुनाव के प्रत्याशी के नाम की घोषणा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष पद के लिए आयुष पाण्डेय के नाम का ऐलान

मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने घर का दरवाजा तोड़कर कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई लेकिन तबतक बुजुर्ग महिला की घर के किचन में जलने से मौके पर ही मौत हो गई। आग की सुचना मिलने के बाद तेलीबंधा और खम्हारडीह थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि आग लगने के कारणो का खुलासा नही हो सका है।

पुलिस घर को सील कर फॉरेसिंक टीम के साथ मौके पर दुबारा जाकर जांच करेगी। फिलहाल खमारडीह थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here